-->
3G Band Me 4G Sim (Lte) Kaise Chalaye?

3G Band Me 4G Sim (Lte) Kaise Chalaye?

3G Band Me 4G Sim (Lte) Kaise Chalaye?

Hello friends. Aaj mai aap ko batunga ki kisi bhi Android Phone me 4g(LTE) sim kaise chalye .  Friends Aap sab jante hai ki aaj kal 4G bahut chal raha hai. Jaise ki LYF telephone companionship LYF telephone ke sath Relince Gio 4g sim de rhi hai . Aaj ka mera topic un logo ke similar ye hai jinke pas 3g telephone hai . Or Wo Apne telephone me Relince gio 4g chalana chahte hai. Relince jio 4g sim keavl LTE me back upwards karti hai .  Jaise ki aapka telephone 3G back upwards hai to sidhi si bat hai ki aapka bhi telephone GSM/WCDM back upwards hoga . Dusri tarah se yeh bhi keh sakte hai . Aapka bhi telephone 2G/3G back upwards karta hai. To chalte hai procedure ki tarah.


                   

Type 1:-    Mediatek Processor ke liye

        Friends ye procedure Start karne ke pehle aap cheack karle ki aapka telephone MediaTek Device hai. Aur aapke telephone me Android version 4.4 agency Kitkat to hona he chaheye . Agar aapke ka  Android version isse kam hai to aap iss procedure ko purpose na kare. Ye method tab kam karega jab aap acche se iss shipping service ko padhe or fir sare pace follow kare. Mai Aapko ek line a fast i on bta raha jisse se ye pta chal jayega ki aapka telephone kis chipset par kam kar raha hai.

Apne Phone me kaise check kare ki aapke phone Mediatek hai ya Qualcomn  Processor ?

Step1   Sabse Pehle Aapko CPU Z App Download karna hoga . Ye app playstore par mil jayega 
   
                     Download CPU Z

Aap iss aap ko uper link par click karke download kar sakte hai.

Step2: App ko Install Karne bad Open kare.

Step3:Apps ko opened upwards karne ke bad aapko kuch minute ke liye intzar karna hoga jab tak wo apps aapke telephone ki sari data nhi deta.
           


                                            Aap ko apne telephone me kuch iss tarah exhibit hoga.

Step4: Agar aapko device MediaTek Device hai to apke telephone par media tek ka logo exhibit hoga.

Step5Aapko Sabse pehle apne 3G Phone me  MTK Engineering Mode App ko Download karke Install Karna hai.

                                          Download MTK Engineering Mode App

     Aap iss Apps ko uper link par click karke download kar sakte hai.


                                          

Step6:-Aap jab apne telephone me iss app ko opened upwards karenge to uper jis tarah covert dikh rhi hai usi tarah aapke telephone me exhibit hogi . Ab aapko Android Setting par click karna hai.


                                         

    Step7:-   Ab aapko Phone Information ka options exhibit hoga . Aapko Phone Information par click karna hai.


                                            

Step7:- Android Information Par click karne ke bad aap swip karke niche aayenge Waha Aapko GSM milega . Aap picture me dekh sakte jo Red Circle me hai. Aap GSM par click kariye.


                                        

Step8:-  Ab aapko kuch options exhibit honge aapko LTE/GSM/CDMA par click kar ligeye.

Step9:- Ab Aap Apne telephone ko switch off kar ligeye. Aap 4G Sim ko apne telephone ke sim 1 slot me dale , or sim 2 slot me koi sim na dale.

Step10:-  Ab Aap apne Phone ka switch on kar ligeye. Ab Aapka Relince jio 4G sim  chal gya hai.

        Agar aapke telephone me network nhi aaraha to aap 10 infinitesimal expect kigeye. Jio network aapke telephone me aajyega . Aapka iv Sim chal jayega lekin aapko 3g ki he speed milegi.



Type 2:     Qualcomn Processor ke liye
    
         Friends . Ye method un logo ke liye hai . Jinke pas Qualcomn Processor ke device hai. Or jinka Android Version 4.4(kitkat)  se kam hai .

Step1:  Sabse pehle aap apne telephone Shortcut Master App Ko Download karke Install kar ligeye.

                                                  Download Shortcut Master App

    Aap uper link par click karke download kar sakte hai.

Step2: ab aap us app ko opened upwards karle.

Step3: App ko opened upwards karne ke bad . Apko apne telephone me Menu par click karna hai. Menu me aap "Service Menu" ya "Engineering Mode" search kar ligeye.

Step4:  Ab aap "System App" options ko direct kar ligeye. Waha par aapko LTE Band alter karna hai. Agar ye procedure live on nhi kar rhi hai . To aap  Engineering Mode opened upwards kare or usme LTE band direct kar ligeye.

Step5: Agar ye bhi procedure aapke telephone par live on nhi kar rhi hai . To aap  "*#2263#" iss code apne telephone par type kare . uske bad card pr direct kare . Fir dorsum pr click kare.

Step6: ab aap jab dorsum par click karenge to usi me ek options hoga primal input . Aap primal input pr jaye or waha "0000" live on into kare . Kuch samay bad aapko ek popular upwards sms aayega .

Step7Pop upwards sms me aap UE setting par click kigeye . Uske bad popular upwards sms fir se aayega usme aap Setting Pr direct kare
Fir Protocol>NAS>Network Control>Band Selection>LTE Band isme aapko " Band 40" direct karna hai.
Ab aap apne telephone switch off kar ligeye . Uske bad Sim 1 slot me jio sim dale . Sim 2 slot empty rakhe.

Step8: Ab aap apna 3g telephone ka switch on kar ligeye. Ab kuch fourth dimension me aapko jio sim ka network mil jayega.



              Apko agar ye shipping service achhi lgi to portion jurur kare. Apko koi occupation aa rhi hai . To aap comment kare . Kyuki hum aapki assistance kar sake .

Blogger
Disqus
Pilih Sistem Komentar

No comments

Advertiser